उत्तरप्रदेश लोक सेवा आयोग भर्ती 2019 – UPPSC Recruitment 2019, Apply Online for 424 Assistant Professor Vacancies

UPPSC भर्ती 2019 : उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग में वर्तमान   में चिकित्सा शिक्षा विभाग यूपी (एलोपैथी) में 424 रिक्तियां हैं। हाल ही में इसने UPPSC 2019 रिक्ति को भरने के लिए भर्ती अधिसूचना [ 01 / 2019-2020 ] जारी की है यह  योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित करता है  Www.uppsc.up.nic.in भर्ती 2019 अधिसूचना के अनुसार, इन रिक्तियों को विभिन्न विशेषज्ञ जैसे कि एनेस्थिसियोलॉजी, जनरल मेडिसिन, रेडियो डायग्नोसिस, ऑर्थोपेडिक्स, बाल रोग और सहायक के  पदों के  लिए आवंटित किया जाता है  ।  आवेदक जो उत्तर प्रदेश में नौकरी चाहते हैं।  सरकार  ऑनलाइन पंजीकरण 26.08.2019 से 23.09.2019 तक कर सकते हैं   ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि  26.09.2019 है।

https://www.upsarkarinaukri.com

यूपीपीएससी भर्ती 2019 विभिन्न उप पदों के लिए आधिकारिक अधिसूचना। अभ्यर्थी यहां http://uppsc.up.nic.in पर ऑनलाइन आवेदन पत्र आवेदन कर सकते हैं। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने कंप्यूटर ऑपरेटर और प्रोग्रामर, विभिन्न पदों के लिए 16 रिक्तियों को महसूस करने के लिए विभिन्न अधिसूचना जारी की है। नीचे हम अधिसूचना, पोस्ट विस्तार, रिक्ति, पाठ्यक्रम, परिणाम, अधिक अपडेट साझा करते हैं

UPPSC Recruitment 2019

यूपीपीएससी सहायक प्रोफेसर भर्ती 2019 ऑनलाइन आवेदन करते हैं और अधिसूचना आधिकारिक वेबसाइट (www.uppsc.up.nic.in) में उपलब्ध है। आवेदक को एमएस / एम / डी या समकक्ष होना चाहिए और आयु सीमा 26 वर्ष से 40 वर्ष होनी चाहिए। यूपीपीएससी साक्षात्कार के आधार पर उम्मीदवारों का चयन कर सकता है। चयनित उम्मीदवारों को उत्तर प्रदेश राज्य में कहीं भी रखा जाएगा  केवल ऑनलाइन मोड के आवेदन स्वीकार किए जाएंगे। दावेदारों को ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवश्यक शुल्क का भुगतान करना होगा। उत्तर प्रदेश पीएससी भर्ती रिक्ति, आगामी यूपीपीएससी नौकरी नोटिस, पाठ्यक्रम, उत्तर कुंजी, मेरिट सूची, चयन सूची, एडमिट कार्ड, परिणाम, आगामी अधिसूचना और आदि की अधिक जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड की जाएगी।

उत्तरप्रदेश लोक सेवा आयोग भर्ती 2019

संस्था का नाम उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग
कार्य का प्रकार राज्य सरकार
विज्ञापन संख्या Advt। नंबर [०१ / २०१ ९ -२०२०]
कार्य नाम सहेयक प्रोफेसर
वेतन Rs.68900
कुल रिक्ति 424
नौकरी करने का स्थान चिकित्सा शिक्षा विभाग उत्तर प्रदेश (एलोपैथी)
ऑनलाइन पंजीकरण और भुगतान के लिए आरंभ तिथि  2019/08/26
ऑनलाइन पंजीकरण और भुगतान की अंतिम तिथि  2019/09/23
ऑनलाइन आवेदन की अंतिम प्रविष्टि के लिए अंतिम तिथि  2019/09/26
सरकारी वेबसाइट www.uppsc.up.nic.in

Uttar Pradesh PSC Recruitment 2019

UPPSC 2019 भर्ती के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप www.uppsc.up.nic.in वेबसाइट पर जा सकते हैं। यहां आपको शैक्षणिक योग्यता, आयु सीमा, आवेदन मोड, शुल्क और आवेदन कैसे करें जैसे सहायक प्रोफेसर रिक्ति की जानकारी मिलेगी।  नवीनतम अपडेट प्राप्त करने के लिए नियमित रूप से  www.upsarkarinaukri.com की जांच करते रहें 

यूपीपीएससी 2019 सहायक प्रोफेसर रिक्ति के लिए पात्रता मानदंड

शैक्षिक योग्यता Education Qualification>

  • आवेदकों को  मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से एमएस / एमडी या समकक्ष पूरा किया होना चाहिए 
  • शैक्षणिक योग्यता के लिए विज्ञापन देखें।

आयु सीमा

  • आयु सीमा 26 वर्ष से 40 वर्ष तक होनी चाहिए 
  • आयु सीमा और छूट के लिए अधिसूचना देखें।

चयन प्रक्रिया

  • UPPSC साक्षात्कार के इच्छुक उम्मीदवारों का चयन कर सकता है 

आवेदन का तरीका

  •  केवल ऑनलाइन मोड के आवेदन स्वीकार किए जाएंगे।

आवेदन शुल्क

  • 105  जनरल / ओबीसी उम्मीदवारों और के लिए  65 रु  अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए।
  • 25  पीएच उम्मीदवारों के लिए।

भुगतान का प्रकार

  • आपको ऑनलाइन मोड के माध्यम से भुगतान करना चाहिए 

Www.uppsc.up.nic.in 2019 भर्ती कैसे करें

  • आधिकारिक वेबसाइट  uppsc.up.nic.in पर जाएं।
  • विज्ञापन का पता लगाएं “ एडवांस के लिए ऑनलाइन आवेदन। नंबर [01 / 2019-2020, 26/08/2019] ‘सीधी भर्ती के तहत।’ ”, विज्ञापन पर क्लिक करें।
  • अधिसूचना इसे पढ़ेगी और पात्रता की जांच करेगी।
  • आपको सही तरीके से विवरण दर्ज करने और भुगतान करने के लिए।
  • अंत में सबमिट बटन पर क्लिक करें और आवेदन फॉर्म का प्रिंट ले लें।

भारत में, हर कोई सरकार क्षेत्र में नौकरी करने का सपना देखता है और हमारे देश की सेवा करने के लिए देश के आर्थिक विकास या नागरिक क्षेत्र में एक हिस्सा हो सकता है। आपके सपने को साकार करने के लिए, विभिन्न पद (सिविल जज पोस्ट, कंबाइंड स्टेट / अपर सबॉर्डिनेट सर्विसेज प्रिलिमिनरी एग्जामिनेशन टीचिंग, नॉन टीचिंग, एलोपैथिक मेडिकल ऑफिसर ग्रेड -1, हाइड्रोलॉजिस्ट (जियोलॉजी), असिस्टेंट डायरेक्टर, मेडिकल ऑफिसर, प्रिंसिपल, लेक्चरर, असिस्ट) शिक्षक, एलडीसी, यूडीसी, कई और) बड़े पैमाने पर भर्ती प्रक्रिया करते हैं और हजारों योग्य, अच्छी तरह से योग्य उम्मीदवारों को संबंधित यूपीपीएससी विभागों में भर्ती करते हैं, जिसके लिए उन्होंने आवेदन किया था। 2019 में ही अब, विभिन्न सरकार, केंद्रीय, राज्य सरकार सेक्टर फिर से टाइम टू टाइम बम्पर रिक्तियों की अधिसूचना की घोषणा करेंगे, इसलिए नौकरी चाहने वालों को हमारे साथ रहने और हमारी वेबसाइट पर दैनिक आधार पर जाने की आवश्यकता है, इसलिए इच्छुक उम्मीदवारों को कभी भी नौकरियां नहीं मिलती हैं और उन्होंने इसके लिए आवेदन किया है उनके सपनों की नौकरी और आवेदन पंजीकरण की अंतिम तिथि के भीतर आवेदन पत्र जमा करें।

UP Sarkari Naukri प्रसिद्ध रोजगार पोर्टल वेबसाइट हैं जहां आप एक सुनहरा मौका और कई नौकरियां अधिसूचना प्राप्त कर सकते हैं जिसके लिए आप अपनी पात्रता (यानी शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, योग्यता) के अनुसार ऑनलाइन या ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं। यहां आप विभिन्न सरकारी नौकरियों के लिए एक साथ आवेदन कर सकते हैं और विभिन्न विभाग में हजारों वर्तमान चल रहे नौकरी 2019 का पता लगा सकते हैं। यह पृष्ठ हर घंटे या किसी भी समय जब भी हमें कोई भर्ती समाचार प्राप्त होता है, तो पहले अधिसूचना को हमारी वेबसाइट (govtjobs2019.in) पर नियमित रूप से प्राप्त करने के लिए और प्रत्येक जॉब को हड़प लें, जिसे आप सभी आगामी सरकारी परीक्षाओं और जॉब्स अधिसूचना के संबंध में नवीनतम समाचारों में लागू कर सकते हैं।

APPLY ONLINE REGISTRATION LINK CLICK HERE>>
OFFICIAL NOTIFICATION DOWNLOAD HERE>>
JOB Update Get NOW>>

अस्वीकरण: कभी-कभी गलतियाँ अनजाने में हो सकती हैं। सटीक जानकारी प्राप्त करने के लिए उम्मीदवारों को UPPSC की आधिकारिक अधिसूचना की जाँच करनी चाहिए। हम किसी भी टाइपिंग / वर्तनी की गलतियों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।

Important
दोस्तों अगर आप किसी भी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं और पैसों की कमी के कारण Books को ख़रीद नहीं पा रहे हैं। तो आपको किसी भी प्रकार की समस्या उठाने की आवश्यकता नहीं है। अगर आपको किसी भी पुस्तक की ज़रूरत है तो आप हमें Comment करके बता सकते हैं चाहे आपको English, Hindi, Reasoning, Math, Science या किसी और विषय की पुस्तक की आवश्यकता हो। हम यहाँ उस Book का PDF Upload कर देंगे। नीचे दिए गए Facebook और WhatsApp Button से PDF को Share कर सकते हैं. 

Leave a Comment

Join Telegram Group

error: Content is protected !!